Pathan Status – पठान स्टेटस 2020-2021 - Status Wala

HOT

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, May 7, 2020

Pathan Status – पठान स्टेटस 2020-2021

Pathan Status – पठान स्टेटस 2020-2021

Pathan Status – पठान स्टेटस 2020-2021
Pathan Status – पठान स्टेटस 2020-2021

तेरी अकड़ मेरे पैर की धुल,
हम पठान साहब हैं बेटा ये मत भूल.

आदते ख़राब नहीं, शौक़ ही ऊचें है,
नही तो ख्वाबो की इतनी हिम्मत कहा की पठान देखे और पूरा न हो..!
पठान

मुझे हरा कर कोई मेरी जान भी ले जाये मुझे मंजूर है,
लेकिन धोख़ा देने वालों को मै दोबारा मौका नहीं देता
#पठान

ताज कि फिकर तो बादशाहों को होती हे हम तो पठान हे
और पठान अपनी सियासत खुद लेकर चलते हे|

तलवाR बन्दूक से खेला करूं,
मुझे डर नहीं चौकी – थाने का मैं छाती ठोक के कहता हूँ,
मैं छोरा हूँ पठान घराने का !

हमको जंजीरो में कैद करने का सपना मत देख.. क्युंकि हम वो आदमखोर शेर हैं,
जिसका भी शिकार करतें हैं, उसका जिस्म तो क्या रूह भी दम तोड़ देती हैं।
#पठान

शेरो को ही मिलती है पनाह गुफाओ मे,
यूं ही हर शख्स पठान के घर पैदा नही होता….!

जालिम जमाने ने सिखा दिए ये तेवर..
वरना हम पठान भी कभी सीधे हुआ करते थे
#pathan

जिसने देखा पठान का अंदाज वो सदमे में है,
तभी तो पूरी दुनियां पठान के कदमो में है..!

बंदूक ओर तलवार जैसे खिलौने बजार मे बहोत बिकते हैं..
पर उसे चलाने का जिगर दुनिया के किसी बाजार मे नहीं बिकता..
उसे पठान लेकर ही पैदा होता है..!!

पठानों से पंगा नही लेना चाहिए,
क्योकी:- जिन तुफानो मेँ लोगो के घर उजड जाते है,
उन तुफानो मेँ पठान अपने अंडर गारमेंट्स सुखाते है ॥

मत लो  मेरे सब्र  के बाँध का इम्तेहान,
जब जब  ये टूटा है तूफ़ान ही आया है !
पठान

राज तो हमारा हर जगह पे है
पसंद करने वालो के “Dil” में और नापसंद करने वालो के “Dimag ” मै

शेरो को ही मिलती है गुफाओ में पनाह
युही हर सख्श पठान के घर में पैदा नही होते

कागजो पर तो अदालते चलती है
हम तो पठान धराने के छोरे है फैसला on the spot करते है
påThåñ

Khan Attitude Status
अभी पठान शान्त हे और दुनिया दारी की चादर ओढ़ी है
पर जिस दिन दिमाग सटका ना इतिहास तो इतिहास.. भूगोल भी बदल देंगे…..

Attitude मत दिखा बेटा जल जाएगा
अगर पठान से टकराएगा तो घर तक पिटता ही जाएगा..

लोग कहते है तुम ATTITUDE बडा दिखाते हो..
देख बेटा भगवान कि देन है ऊपर से पठान है छिपायेगे थोडी..

तुझे Kya लगता है tEre जाने ka गम hOga
नही mEri जान siRf एक ConTacT कम HoGa
Edit by थारा🤵 Dost Dk.. पठान

देखो भाई लोग हम पठान है
हम से कायदे मे रहोगे तो फायदे मे रहोगे

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad